अवैध निर्माणों पर कार्रवाई  तीन बड़े निर्माणों को किया सील

 

 

रुड़की: हरिद्वार/रुड़की विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माणों पर कार्रवाई करते हुए तीन बड़े निर्माणों को सील किया है। इससे पूर्व नोटिस की कार्यवाही की गई थी, लेकिन बिना मानचित्र पास कराए निर्माण धड़ल्ले से जारी था, जिसपर एचआरडीए वी.सी. अंकुश सिंह के निर्देश पर रुड़की एचआरडीए की टीम ने तीनों निर्माणों पर सील लगा दी। एचआरडीए की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण धारकों में हड़कंप मचा हुआ है।  


जनाकारी के अनुसार रुड़की मालवीय चौक स्थित निर्माण स्वामी गुड्डी के द्वारा बेसमेंट के साथ अवैध निर्माण किया जा रहा था, इसके साथ ही इब्राहिमपुर में जुल्फकार एक बड़ा निर्माण बेसमेंट के साथ कर रहा था, वही रामनगर जेल के पास टनल वैध का एक बड़ा निर्माण कार्य चल रहा था, तीनो को नोटिस देकर

 मानचित्र पास कराने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने कोई कार्यवाही नही की, जिसके बाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अंकुश सिंह के निर्देश पर एचआरडीए की टीम ने तीनों अवैध निर्माणों को सील कर दिया। आईएएस अंकुश सिंह ने बताया अधीनस्थों को अवैध निर्माणों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए है, वही आमजन से भी अपील की जा रही है कि वह एचआरडीए से मानचित्र पास कराकर ही निर्माण कराए।