नाबालिग भाई-बहन ने ट्रेन के आगे कूद कर की खुदकुशी

 

 

हरिद्वार: घरवालों से नाराज होकर नाबालिग भाई-बहन ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। घटना ज्वालापुर लाल पुल पर हुई। दोनों के शव रेलवे ट्रैक पर मिले। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मां ने बेटी को घर के काम के लिए टोक था। जिसके बाद वह खुदकुशी के लिए निकल पड़ी और पीछे-पीछे उसका भाई भी पहुंच गया। अचानक की दोनों में ट्रेन के आगे खुद का आत्महत्या कर ली। हालांकि, यह कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
----------


लालपुल पर मंगलवार की दिन रात रेलवे ट्रैक पर दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर ज्वालापुर कोतवाली के एसएसआई राजेश बिष्ट, रात्रि अधिकारी उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार मय फ़ोर्स के मौक़े पर पहुंचे। मौक़े पर लाल पुल रेलवे पटरी के आस पास इंद्रा बस्ती ,सोनिया बस्ती मोहल्ला कस्साबान आदि के काफ़ी लोग एकत्रित थे। लोगों से शव की शिनाख्त समीर उम्र 16 वर्ष पुत्र फ़ारुक व अलीसबा उम्र 14 वर्ष पुत्री फ़ारुक निवासीगण मोहल्ला बाबर कॉलोनी पांवधोई ज्वालापुर हरिद्वार के रूप में की गई। पुलिस दोनों भाई-बहन के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाए।


-----------
समीर व अलीसबा के भाई साकिब व साजिद ने बताया रात के समय उनकी मां ने छोटी बहन को घर के बर्तन व सफाई का काम करने के लिए कहा था। इस बात से वह नाराज होकर निकल गई। जबकि उसका भाई भी पीछे-पीछे निकल गया और दोनों भाई-बहन लापता हो गए बाद में बड़े भाई ने समीर के मोबाइल पर फोन किया तो उसने खुदकुशी करने की बात कही। जिसके बाद से परिजन उनकी तलाश कर रहे थे। ज्वालापुर कोतवाली के एसएसआई राजेश बिष्ट ने बताया कि दोनों के पिताजी पेशे से ड्राइवर हैं। घर से रात्रि 10 बजे के आस-पास नाराज़ होकर आ गए थे और दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। शवों का पंचनामा कर आवश्यक विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है ।