चिलकाना मे लगाया गया निशुल्क नेत्र जांच शिविर कैंप - जिला महामंत्री मोहम्मद आदिल फरीदी ने फिता काट कर किया उद्घाटन

 

 

सहारनपुर।  श्री महंत इंद्रेश हॉस्पिटल देहरादून की ओर से सहारनपुर के चिलकाना में निशुल्क नेत्र जाँच शिविर कैंप का आयोजन किया गया जिसका बतौर अतिथि कांग्रेस के जिला महामंत्री आदिल फरीदी ने फिता काटकर उद्घाटन किया कैंप में आसपास क्षेत्र के लोगों ने अपनी आंखों की जांच कराई और मौके पर मौजूद रहे आजाद भारत सामाजिक संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नसीम आजाद द्वारा कांग्रेस के जिला महामंत्री मोहम्मद आदिल फरीदी को आजाद भारत सामाजिक संगठन रामपुर मनिहारन की ओर से सद्भावना अवार्ड से सम्मानित किया गया

पूरे कार्यक्रम के संयोजक रहे नसीम आजाद ने सभी आए मेहमानों और डॉक्टरस की पुरी टीम का आभार व्यक्त किया। वहीं कार्यक्रम में मौजूद वरिष्ठ समाजसेवी आदिल फरीदी ने बताया यहां पर श्री महेंद्र इंद्रेश अस्पताल देहरादून के द्वारा जो यहां पर आज नेत्र जांच शिविर की टीम आई हुई है।

 यहां पर जो भी मरीज मोतिया बिंद या काला मोतिया या कोई भी आंखों में परेशानी होगी तो उन मरीजों को अस्पताल की गाड़ी के द्वारा यहां से अस्पताल में मरीज का ऑपरेशन किया जाएगा जो बिल्कुल फ्री होगा और मरीज को ऑपरेशन के पश्चात अस्पताल की गाड़ी से मरीजों को घर पर छोड़ा जाएगा।

 वहीं पर मरीज व मरीजों के परिजनों ने श्री महंत इंद्रेश अस्पताल देहरादून से आए समस्त टीम का धन्यवाद व्यक्त किया।