प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने गुरुकुल नारसन में नगर अध्यक्ष महामंत्री कोषाध्यक्ष पदों पर तीन पदाधिकारी को चयनित किया

 

 

रुड़की। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने गुरुकुल नारसन में नगर अध्यक्ष महामंत्री कोषाध्यक्ष पद पर क्रमश: राजन वर्मा, विवेक कुमार एवं विनीत राठी को चयनित किया गया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी प्रमोद गोयल ने कहा की गुरुकुल नारसन हमारे प्रदेश की सीमा से लगती हुई पहली इकाई है अतः यह हमारे लिए बहुत ही प्रतिष्ठा की जगह है। 

जिला अध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने कहा संगठन की रीति नीति के  हिसाब से हमने यहां पर चुनाव की प्रक्रिया की है। जिसमें हमें अध्यक्ष पद के लिए चार एवं महामंत्री एक और कोषाध्यक्ष पद के लिए एक नामांकन प्राप्त हुआ था जिसमें तीन दावेदारों ने अध्यक्ष पद से अपना नाम वापस ले लिया था एवं महामंत्री पद के लिए किया गया नामांकन रद्द हो गया था क्योंकि प्रत्याशी की रसीद नहीं कटी हुई थी  चुनाव अधिकारीअवनीश शर्मा एवं सह चुनाव अधिकारी अनूप राणा ने कहा कि संगठन ने हमें यह जिम्मेदारी देकर हम पर जो विश्वास जताया था हमने अपनी तरफ से उसको पूरा करने की ईमानदारी से कोशिश की है और इतना स्वस्थ एवं अच्छे वातावरण में सारी प्रक्रिया संपन्न करने के लिए सभी व्यापारियों का धन्यवाद किया। 


इस अवसर पर जिला महामंत्री विभोर अग्रवाल ने कहा की हमें आशा है। तीनों पदाधिकारी सभी व्यापारियों के साथ मिलकर संगठन की नीति नीति के अनुसार कार्य करेंगे और सभी व्यापारियों की समस्याओं का हल करने की कोशिश की जाएगी साथ ही उन्होंने तीनों को यह  हिदायत भी दी कि जो व्यापारी सदस्यता अभियान में सदस्य बनने से रह गए हैं। दोबारा से सदस्यता अभियान चला कर उनको अपने व्यापार मंडल की  सदस्यता ग्रहण करवाए उन्होंने कहा कि गुरुकुल नारसन में पहली बार चुनाव की प्रक्रिया कराकर हमारे जिले की टीम ने इतिहास रचा है। 
इस अवसर पर नवनिर्वाचित पदाधिकारी ने विश्वास दिलाया कि संगठन के साथ चलकर व्यापारियों की समस्याओं को हल किया जाएगा और संगठन को और मदद करने की हमारी ओर से पूरी कोशिश उन्होंने जिले के पदाधिकारीयो का धन्यवाद भी दिया।