गनौली गांव की बेटी ने किया क्षेत्र का नाम रोशन - काजल रानी बनी जज-वरिष्ठ समाजसेवी सुभाष नंबरदार ने किया सम्मानित

 

रुड़की। लक्सर क्षेत्र के गनौली गांव की एक बेटी ने पूरे लक्ष्य क्षेत्र ही नहीं पूरे हरिद्वार क्षेत्र का नाम रोशन किया है। दरअसल काजल रानी ने 2022-23 पीसीएस (जे) की परीक्षा दी थी जिसका परिणाम हाल ही में आया है। जिसमें उत्तीर्ण होकर काजल रानी जज बनी है। जैसे ही यह खबर मिली तो परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई और क्षेत्र के सभी लोगों ने फोन व मैसेज के माध्यम से काजल रानी और उसके परिवार को बधाई दी इसी क्रम में वरिष्ठ समाजसेवी एवं किसान कामगार मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुभाष नंबरदार भी काजल रानी को जज बनने पर बधाई देने पहुंचे उन्होंने शॉल उड़ा कर और फूल भेंट कर व मिठाई खिलाकर काजल रानी और उसके पिता एडवोकेट महक सिंह परमार को बधाई दी

 उन्होंने कहा कि क्षेत्र का स्वाभिमान बढ़ाने में काजल रानी का बहुत बड़ा हाथ है और यह स्वाभिमान की बात है कि साधारण परिवार की बिटिया ने अपनी लगन और मेहनत से आज यह मुकाम पाया है,और क्षेत्र की सभी बेटियों को ऐसे ही मेहनत करके आगे बढ़कर अपने माता-पिता व क्षेत्र का नाम रोशन करना चाहिए वही मौके पर मौजूद रही काजल रानी ने बताया कि उनके जज बनने के पीछे उनके पिता का हाथ है वह अपने पिता को आदर्श मानती है। उन्होंने बताया कि अपनी लगन और मेहनत से वह आज इस मुकाम पर पहुंची है और उन्होंने क्षेत्र के सभी भाई बहनों को एक मैसेज दिया कि अपना लक्ष्य अपनी आंखों से देखो और मेहनत करो और उसे हासिल करो जिस तरह से उन्होंने बिना किसी कोचिंग किए वह इस मुकाम पर पहुंची है, उन्होंने कहा कि मोबाइल फोन और इंटरनेट के माध्यम से उन्होंने यह पूरी पढ़ाई की है। वह कोचिंग नही गई है और पूरी पढ़ाई उन्होंने मोबाइल और इंटरनेट के माध्यम से कर इस मुकाम को हासिल किया है।

 मौके पर मौजूद रहे काजल रानी के पिता एडवोकेट महक सिंह परमार ने सभी क्षेत्रवासियों और आए मेहमानों का धन्यवाद व्यक्त किया उन्होंने कहा कि उनकी बेटी काजल रानी ने बहुत कड़ी मेहनत की है जिसके लिए आज वह जज बनी है और वह बहुत खुश है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी उनका स्वाभिमान है।