सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में रवीश नाज ने इंटरमीडिएट में फर्स्ट व मोहम्मद सालिक हाई स्कूल में अच्छे अंक प्राप्त कर फर्स्ट आने पर कॉलेज और मां बाप का नाम रौशन किया

 


मंगलौर। वरिष्ठ नेता मरगूब कुरैशी की बेटी रवीश नाज कुरैशी ने सीबीएसई बोर्ड से इंटरमीडिएट में फर्स्ट डिवीजन से पास किया और बेटा मोहम्मद सालिक कुरैशी ने अच्छे अंक प्राप्त कर हाई स्कूल में फर्स्ट डिवीजन से पास होकर अपने स्कूल और मां बाप का नाम रौशन नहीं किया,बल्कि अपने परिवार में सबसे प्रतिभावान बन कर अपने कुल को भी गौरवान्वित किया है मोहम्मद सालिक कुरैशी  का सपना है कि वह आईएएस बनकर देश की सेवा व जनसेवा में अपना जीवन समर्पित करे।

मोहम्मद सालिक  कुरैशी ने अपने स्तर पर सीबीएससी बोर्ड की तैयारी की और अपने स्कूल में अच्छे अंक प्राप्त करने का दृढ़ संकल्प लिया,जिसमें वह कामयाब भी हुआ। और बेटी रवीश नाज कुरैशी ने भी बड़ी मेहनत और लगन के साथ परीक्षा पास की और आगे आई ए एस बनकर देश की सेवा करने जैसी इच्छा जाहिर की  इन दोनो बच्चो की कामयाबी पर लोगों की बधाइयों का तांता लगा हुआ है। 

आपको बताते चले कि इन बच्चो के पिता मरगूब कुरैशी राजनीति के बड़े विद्वान है राजनीति के साथ साथ अपने परिवार और अपने बच्चो के मुस्तकबिल पर ज्यादा ध्यान देते है जिनका आज इन्हे इन बच्चो ने कामयाब होकर दिखा दिया है। इन  दोनों होनहार भाई बहन को उनकी कामयाबी पर खूब मुबारकबाद मिल रही है।