लगातार नशे के धंधेबाजों को पुलिस गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल रही है।

 

हरिद्वार: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के "ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025" को सार्थक करने के लिए पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देश पर जनपद'भर में नशे के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया जा रहा है। लगातार नशे के धंधेबाजों को पुलिस गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल रही है। इसी कड़ी में ज्वालापुर और बहादराबाद थाना पुलिस ने अलग-अलग दो नशा तस्करों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है, जिन्हें पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। 


ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया नशे के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक नशा तस्कर अमित अरोड़ा उर्फ आशी पुत्र अनिल अरोड़ा निवासी लोधा मंडी ज्वालापुर को लालपुल अंडरपास से 5.62 ग्राम स्मैकव 6 सौ रुपये नगदी के साथ गिरफ्तार किया है, साथ ही तस्करी में इस्तेमाल की जा रही स्कूटी को सीज कर दिया गया। इंस्पेक्टर रमेश तनवार ने बताया आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया तस्कर पूर्व में भी अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में ज्वालापुर कोतवाली से जेल जा चुका है। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह नेगी, कांस्टेबल सुनील शर्मा व राजेश बिष्ट शामिल रहे। 
---------------------------------------


वही दूसरी ओर थाना बहादराबाद पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को 11.51 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ ने बताया क्षेत्र में गस्त कर रही पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली बौंगला तिराहा, होटल लजजा के पास एक एक नशा तस्कर स्मैक के साथ खड़ा था, सूचना पर तत्काल पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए तस्कर शाहनवाज पुत्र नूर आलम निवासी रहमतपुर थाना कलियर को 11.51 ग्राम स्मैक के साथ धरदबोचा। आरोपी तस्कर के खिलाफ थाना बहादराबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक विजय प्रकाश, अ.उपनिरीक्षक तरुण कुमार, कांस्टेबल वीरेंद्र चौहान व मनोज रतूड़ी शामिल रहे।