प्रेस क्लब रुड़की (रजि.) के वार्षिक चुनाव प्रक्रिया नामांकन पत्रों की बिक्री के साथ शुरू हुई, वही प्रत्याशियों और दावेदारों में खास उत्साह नजर आया

 

 

रुड़की। प्रेस क्लब रुड़की (रजि.) के वार्षिक चुनाव प्रकिया नामांकन पत्रों की बिक्री के साथ शुरू हुई। सात पदो के लिए 19 दावेदारों ने नामांकन पत्र खरीदे हैं। चुनाव को लेकर प्रत्याशियों और समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिला। चुनाव संचालन समिति के सदस्य अरुण सोनकर, रियाज कुरैशी और प्रिंस शर्मा ने बताया कि प्रेस क्लब भवन पर वर्ष 2024-25 शुरू हुई चुनाव प्रक्रिया में शनिवार एक जून को  पहले दिन कोषाध्यक्ष पद के एक नामांकन पत्र बिका था जोकि तोषेन्द्र पाल (तोषी) द्वारा खरीदा गया था।

 वहीं नामांकन खरीदे जाने के दूसरे और अंतिम दिन 18 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई है  जिसमें अध्यक्ष पद के लिए अविनाश कश्यप, बबलू सैनी और योगराज पाल ने नामांकन पत्र खरीदे हैं। उपाध्यक्ष पद के लिए महेश मिश्रा, सोनू कश्यप और सुनील पटेल ने नामांकन खरीदे हैं। महासचिव पद के लिए अनिल सैनी और सुनील पटेल ने नामांकन पत्र खरीदा। सचिव पद के लिए अमित सैनी और हर्ष हसीन ने नामांकन पत्र खरीदे हैं। कोषाध्यक्ष पद के लिए सोनू कश्यप,गौरव वत्स व संदीप पोहेवाल ने नामांकन खरीदे हैं। 

इस तरह इस पद के भी चार नामांकन पत्र बिक्री हुए हैं। डायरेक्टर के दो पदों के लिए पांच पर्चे बिक्री हुए हैं जिसमें रजनीश सहगल,अमित सैनी,अंकित त्यागी,टीना शर्मा और ब्रह्मानंद चौधरी शामिल हैं। सोमवार 3 जून को नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे और 4 जून मंगलवार को नाम वापसी होगी। 16 जून को मतदान और इसी दिन मतगणना कर चुनाव परिणाम घोषित  किया जाएगा। वही वार्षिक चुनाव को लेकर प्रत्याशियों और दावेदारों में खास उत्साह नजर आया।