प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल संगठनात्मक नगर अध्यक्ष,नगर महामंत्री एवं नगर कोषाध्यक्ष पद पर निर्वाचित प्रमाण पत्र प्रदान किया गया

 

 

रुड़की। प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल संगठनात्मक जिला रुड़की द्वारा आज दिनांक 6 जून को भगवानपुर में नगर अध्यक्ष, नगर महामंत्री एवं नगर कोषाध्यक्ष पद पर  क्रमशः नितिन गोयल ,सुमित शर्मा एवं भूपेंद्र को निर्वाचित प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी प्रमोद गोयल  ने कहा कि भगवानपुर हमारे जिले में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है आज यहां पर पूर्ण रूप से एक अच्छा बाजार स्थापित हो गया है। अतःयह हमारे लिए प्रतिष्ठा की जगह है।


जिला अध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि संगठन की रीति - नीति के अनुरूप हमने यहां पर चुनाव की प्रक्रिया की है जिसमें हमे अध्यक्ष, महामंत्री एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए एक एक ही नामांकन पत्र प्राप्त हुआ था हर पद पर एक ही नामांकन पत्र प्राप्त होने के बाद नामांकन पत्रों की जांच के उपरांत उन तीनों पदाधिकारी को हमने आज उनके निर्वाचन पत्र प्रदान कर दिए हैं। भगवानपुर व्यापार मंडल के इतिहास में पहली बार 300 से 400 व्यापारियों ने व्यापार मंडल की सदस्यता ग्रहण की है जो हर्ष का विषय है।


चुनाव अधिकारी अनूप राणा एवं सह अधिकारी विशाल कथूरिया ने कहा कि संगठन ने हमें यह जिम्मेदारी देकर हम पर जो विश्वास जताया था हमने अपनी तरफ से उसको पूरा करने की ईमानदारी से कोशिश की है और इतने स्वस्थ एवं अच्छे वातावरण में सारी प्रक्रिया संपन्न करने के लिए हम सभी व्यापारियों का धन्यवाद करते हैं। इस अवसर पर जिला महामंत्री विभोर अग्रवाल ने कहा कि हमें आशा है कि तीनों पदाधिकारी सभी व्यापारियों के साथ मिलकर संगठन की नीति नीति के अनुसार कार्य करेंगे और सभी व्यापारियों की समस्याओं को हल करने की कोशिश की जाएगी साथ ही उन्होंने तीनों को यह  हिदायत भी दी कि जो व्यापारी सदस्यता अभियान में सदस्य बनने से रह गए हैं। दोबारा से सदस्यता अभियान चला कर उनको अपने व्यापार मंडल की सदस्यता ग्रहण करवाए उन्होंने कहा कि भगवानपुर में प्रथम बार चुनाव प्रक्रिया कराकर हमारे जिले की टीम ने इतिहास रचा है। उन्होंने कहा हमारा लक्ष्य सभी व्यापारियों को व्यापार मंडल में जोड़ना एवं व्यापारियों के हितों की रक्षा करना सर्वप्रथम है।
इस अवसर पर निर्वाचित नगर अध्यक्ष नितिन गोयल एवं नगर महामंत्री सुमित शर्मा ने विश्वास दिलाया कि संगठन के साथ चलकर व्यापारियों की समस्याओं को हल किया जाएगा और संगठन को हमारी ओर से पूर्ण मदद करने की कोशिश की जाएगी उन्होंने जिले के पदाधिकारी का एवं जिला प्रभारी का धन्यवाद भी दिया। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष वैभव अग्रवाल एवं युवा जिला महामंत्री आशीष धीमान ने संयुक्त रूप से किया। इस अवसर पर शाह आलम ,हम्माद ,संगे बिलाल ,विशाल अग्रवाल ,मोहम्मद सुफियान, मेहरबान ,शुभम रियाज ,अमित शर्मा ,रविंदर ,दीपक सैनी, ऋषभ अग्रवाल, पदम कुमार ,रवि कुमार ,राजू ,कमल अग्रवाल संजीव ,कपिल ,रूपेश कुमार गोयल ,संजीवन वर्मा, प्रवेश सैनी ,निखिल अग्रवाल एहसान ट्रेलर्स उमेश अग्रवाल ,अविनाश, आशीष माहेश्वरी, पिंटू कुमार आदि व्यापारी उपस्थित रहे।