निर्वाचित सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत का रुड़की पहुंचने पर समाजसेवी वाईपी सिंह व युवा भाजपा नेता अक्षय प्रताप सिंह ने किया जोरदार स्वागत

 

 

रुड़की। हरिद्वार लोक सभा सीट से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले सुबे के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का होटल सेंटर पॉइंट में क्षत्रिय समाज के वरिष्ठ नेता वाईपी सिंह मुन्नन,एडवोकेट संजीव कौशल संजीव कौशल सिंह व युवा भाजपा नेता अक्षय प्रताप सिंह ने भव्य स्वागत किया।भाजपा नेता वाईपी सिंह मुन्ना ने कहा की त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड का चार वर्ष तक मुख्यमंत्री रहकर प्रदेश को प्रदेश को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाया,अब संसद में पहुंचकर भी हरिद्वार के साथ-साथ पूरे उत्तराखंड के विकास की लिए प्रयासरत रहेंगे।

युवा भाजपा नेता अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत से केवल हिंदू ही नहीं,बल्कि अल्पसंख्यक,सिख,जैन,बौद्ध,ईसाई हर मत के लोग उनके व्यक्तित्व और कार्यशैली से प्रभावित हैं और उन्होंने अपना भारी समर्थन लोकप्रिय नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत को दिया,इसीलिए वह ऐतिहासिक जीत पाकर संसद में हरिद्वार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा की जल्दी ही कोई बड़ा दायित्व त्रिवेंद्र सिंह रावत को केंद्र में मिलेगा ऐसी हम सब प्रार्थना कर रहे हैं।