अघोषित बिजली कटौती को लेकर फूटा पंचपुरी गढमीरपुर के ग्रामीणों का गुस्सा

 

रुड़की। अघोषित बिजली कटौती को लेकर फूटा पंचपुरी गढमीरपुर के ग्रामीणों का गुस्सा पंचपुरी के ग्रामीणों ने किया धनौरी विद्युत उपकेंद्र पर धरना प्रदर्शन, आन्दोलन की चेतावनी।  अघोषित बिजली कटौती ओर बिजली कट से लम्बे समय से परेशान है पंचपुरी ग्रामीण। 
धनौरी विद्युत उपकेंद्र के जेई योगेन्द्र रावत ने  समस्याओ के समाधान को लेकर ग्रामीणों को दिया आश्वासन।
धनौरी विद्युत उपकेंद्र कार्यालय पर पंचपुरी गढमीरपुर के ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन कर समस्याओ को लेकर बहुसुत्रीय सौपा ज्ञापन।


ग्रामीण क्षेत्र में लोड के नाम पर बिजली विभाग द्वारा मनमर्जी से  बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने धनौरी विद्युत उपकेंद्र कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया । ग्रामीणों ने बताया कि  गांवों में अघोषित बिजली कटौती की जा रही है जिससे हर वर्ग परेशान हो चुका है । ग्रामीणों ने बताया समय रहते समस्या का समाधान नही हुआ तो आगामी दिनों में आंदोलन किया जायेगा। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए धनौरी विद्युत उपकेंद्र के जेई योगेन्द्र रावत ने समस्याओ के समाधान को लेकर ग्रामीणों को आश्वासन दिया। 

इस मौके पर महबूब आलम, मोनु, युनुस कैश खुराना, आदित्य मल्होत्रा, विरेन्द्र श्रमिक, आशीष राजौर, नितिन तेशवर फरीद मलिक,सागर बेनिवाल,कुर्बान अली, हशीन, मुजफ्फर, मुकीम अली,शाहबान शोयब, गुड्डू, मेहरबान, शमीम, अब्दुल, रियासत, शाहबाज, शाहनवाज,सद्दाम,नवाब, साजिद सैंकड़ों ग्रामीण शामिल रहे।