मंगलोर गुरुकुल नारसन व मंडावली की जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन को दिया समर्थन।

 

मंगलोर विधानसभा में उप चुनाओ को देखते हुए मंगलोर विधानसभा के गुरुकुल में फूल सिंह परिसर में काजी निजामुद्दीन कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थक काफी संख्या में पहुंचे जहां जाट बिरादरी के लोगों ने उनका फूल मालाओ से जोरदार स्वागत किया इस मौके पर हजारों की संख्या में जाट बिरादरी के लोग मौजूद थे और सभी ने संकल्प लिया कि पहले से ही हमारे दुख दर्द सुनाने वाले काजी निजामुद्दीन और उनके पिताजी रहे हैं ।

 और रही बात आज इलेक्शन की जो भाजपा से हैं वह फरीदाबाद हरियाणा के रहने वाले हैं और हेलीकॉप्टर मैं बैठकर फरीदाबाद चले जाएंगे। कल हमारी पीड़ा और दुःख दर्द को कौन उठेगा इसलिए हम अपनी साइकिल अपने गाड़ी में बैठकर मंगलौर जा सकते हैं और मंगलौर हमारा पुराना घर है इसलिए हमारा पूरा समर्थन काजी निजामुद्दीन के साथ है। और भारी मतों के साथ जाट बिरादरी जीताने का काम करेगी इसी बात को लेकर काजी निजामुद्दीन ने भी हाथ उठाकर लोगों से धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं कंधे से कंधा मिलाकर आपके साथ खड़ा हूं और हर दुख दर्द की घड़ी में आपके साथ रहूंगा और किसी भी वक्त आप मेरे पास और मेरे घर आई जहां भी मेरी जरूरत पड़ेगी मैं आपके संग रहूंगा। 

कार्यक्रम के बाद काजी निजामुद्दीन सभी कार्यकर्ताओं के साथ मंडावली गांव पहुंचे जहां पर उनका जोर दार स्वागत किया गया उनके साथ में कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी रहे वीरेन्द्र सिंह रावत भी मौजूद रहे। और उन्होंने भी जनता से काजी निजामुद्दीन के लिए वोट मांगे वहीं जनता ने हाथ उठाकर उनकी बात का पूरा समर्थन किया और काजी निजामुद्दीन को भारी मतों से जीतने की बात कही ।