मंगलौर उपचुनाव को लेकर बड़ी खबर ऋषिवादी कश्यप पार्टी के भाजपा को समर्थन देते ही बदला उपचुनाव का समीकरण, प्रदेश अध्यक्ष चैतन्य यादव

 

 

रुड़की। आपको बता दे की जब से भारतीय जनता पार्टी को ऋषिवादी कश्यप पार्टी ने समर्थन दिया है। तभी से मंगलौर उपचुनाव का समीकरण बदलते नजर आ रहा है। इससे पूर्व मंगलौर उपचुनाव में भाजपा बसपा और कांग्रेस के चुनावी मुकाबले में त्रिकोणीय मुकाबला माना जा रहा था‌ लेकिन जैसे ही ऋषिवादी कश्यप पार्टी द्वारा भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया गया। वैसे ही चुनाव में समीकरण बदलते नजर आए अब कश्यप समाज ने भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में जीतने की ढानी है। 

और ऋषिवादी कश्यप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चैतन्य यादव लगातार कश्यप समाज और अन्य समाजों को एक मंच पर लाने की अटूट प्रयास में लगे हुए हैं,आज उन्होंने आमखेड़ी घोशीपुरा,मुंडलाना,सीकर कई गांव में जाकर सर्व समाज को इकट्ठा कर भारतीय जनता पार्टी की रीती नीतियों से रूबरू कराया और मंगलौर उपचुनाव में भारी मतों से भारतीय जनता पार्टी को विजय का सहरा पहनाने में साथ देने की बात भी सर्व समाज के सामने रखी जिस पर हाथ उठाकर अपना मत भारतीय जनता पार्टी को देने का वादा भी क्षेत्र की जनता ने किया हे ।