घरेलू विवाद के चलते पत्नी सहित मायके वालों ने पति पर किया जान लेवा हमला

   

पिरान कलियर: घरेलू विवाद के चलते करीब एक साल से न्यायालय में चल रहे विवाद के बीच पत्नी और उसके परिवारजनों ने पति को बेरहमी से पिट दिया, आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने लाठी, डंडे और धारदार हथियार से पति को पीट-पीटकर गंभीर घायल कर दिया और अपहरण करने के नियत से गाड़ी में डालने लगें, तभी पीड़ित परिवार के लोगों ने उसे बमुश्किल छुड़ाया और थाने ले आए, पुलिस ने घायल को मेडिकल उपचार के लिए अस्पताल भेजा और पीड़ित के पिता की तहरीर पर आरोपी पत्नी समेत सात लोगों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 


थाना पिरान कलियर क्षेत्र के महमूदपुर निवासी मो. अयाज ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पुत्र शादाब का पत्नी से घरेलू विवाद पिछले एक साल से न्यायालय में चल रहा है, जिसके चलते शादाब की पत्नी अपने मायके रह रही है।

 हाल ही में शादाब अपनी माँ की दवाई लेने के लिए मुकरर्बपुर थाना पिरान कलियर जा रहा था तभी शादाब की पत्नी और उसके भाइयों, भाभी व अन्य परिवारजनों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इस दौरान शादाब को पीटते हुए लाया गया और अपहरण करने की नीयत से गाड़ी में डालने लगे, सूचना पाकर पीड़ित परिवार के लोगो ने उसे बमुश्किल छुड़ाया, और पुलिस थाने ले आए। आरोप है कि ससुराल पक्ष ने लाठी, डंडे और धारदार हथियार से शादाब की पिटाई की जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल को मेडिकल उपचार के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हरिद्वार जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पिटाई के दौरान का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमे पीड़ित को ससुराल पक्ष के लोग पीटते हुए ले जाते दिखाई दे रहे है।

 थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया तहरीर के आधार पर आरोपी चांदनी, जावेद, सोनू, मोनू पुत्रगण भूरा व नाजो पत्नी भूरा, जोनी पत्नी सोनू निवासीगण मुकरर्बपुर व गुलाम साबिर पुत्र सलीम निवासी महमूदपुर के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।