किसान कामगार मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीसीएस बनने पर मोहम्मद उवैस का पगड़ी आदि पहनाकर किया  सम्मान, चौ. सुभाष नंबरदार

 

 

रुड़की। किसान कामगार मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजसेवी चौधरी सुभाष नंबरदार ने रुड़की क्षेत्र के निवासी मोहम्मद उवैस के पीसीएस बनने पर उनको किसान पगड़ी पहनाकर व शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।पीसीएस बने मोहम्मद उवैस का स्वागत करते हुए चौधरी सुभाष नंबरदार ने कहा कि शिक्षा के बल पर ही तरक्की हासिल की जा सकती है और कड़ी मेहनत और परिश्रम कर जो मुकाम मोहम्मद उवैस ने हासिल किया है।

 वह आज की युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा का स्रोत है।उन्होंने कहा कि पीसीएस बनने में उन्हें बारह वर्ष लगे,किंतु इन वर्षों में इन्होंने अपनी मंजिल हासिल कर अपने परिवार का ही नहीं,बल्कि अपने नगर में क्षेत्र का नाम भी रौशन किया है।चौधरी सुभाष नंबरदार ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की,साथ ही मीडिया के लोगों ने भी पीसीएस मोहम्मद उवैस को बधाई दी।इस अवसर पर पीसीएस बने मोहम्मद ओवैस ने चौधरी सुभाष नंबरदार एवं मीडिया का भी हृदय से आभार प्रकट किया। इस अवसर पर साथ में पत्रकार ब्रह्मानंद चौधरी, बबलू सैनी,शानू, इमरान देशभक्त, राजकुमार चौधरी, टीना शर्मा इत्यादि लोग कार्यक्रममें मौजूद रहे।