समर्पण जन कल्याण संगठन ट्रस्ट की ओर से भगवान विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 74 वें जन्मदिन के अवसर पर वृक्षारोपण किया गया

 

 

रुड़की। समर्पण जन कल्याण संगठन ट्रस्ट की ओर से सिविल अस्पताल रुड़की के प्रांगण में पौधारोपण किया गया। पौधारोपण प्रभारी संदीप यादव एवं अरुण कोहली ने बताया कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 74वें जन्मदिन के उपलक्ष में संगठन की ओर से 75 पौधे रोपित किए गए एवं मोदी जी के दीर्घायु होने की कामना की गई। 25 पौधे सिविल अस्पताल परिसर में एवं 50 पौधे अन्य स्थानों पर रोपित किए गए। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद डॉक्टर कल्पना सैनी, नगर विधायक प्रदीप बत्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी आरके सिंह, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक रुड़की संजय कंसल, भाजपा जिला महामंत्री प्रवीण संधू, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष गौरव कौशिक, अध्यक्ष नरेश यादव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजकुमार सोनकर, मुकेश धीमान, संदीप यादव, सचिन पंडित, अरुण कोहली, कृष्णा यादव, शेर सिंह सारण, पवन कश्यप, शिवम गोयल, पीयूष चांदना, सनी अरोरा, सोनी रोड, टोनी कश्यप, शुभम सैनी आदि सहित भारी संख्या में संगठन के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे। नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने बताया कि यह पूरे देश के लिए बड़ा गौरव का विषय है कि आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन है और उसके अवसर पर संगठन द्वारा पौधारोपण जैसा पुण्य कार्य किया जा रहा है।

 आने वाले समय में इन पौधों पर फूल और फल भी लगेंगे और साथ ही यह छायादार और आक्सीजन प्रदान करने वाले पौधे बड़े होकर पर्यावरण की रक्षा भी करेंगे। अध्यक्ष नरेश यादव एवं सचिन पंडित ने बताया कि माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा पर्यावरण की रक्षा के लिए जो मुहिम चलाई हुई है उसमें संगठन कदम से कदम मिलाकर साथ चल रहा है और आगे भी पर्यावरण की रक्षा के लिए संगठन दृढसंकल्पित  है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजकुमार सोनकर एवं मुकेश धीमान ने बताया कि संगठन की ओर से पिछले 25 वर्षों से पौधारोपण की जो मुहिम चलाई हुई है उसके परिणामस्वरुप आज बहुत से पौधे जो संगठन द्वारा रोपे गए थे आज विशाल वृक्ष बनकर छाया एवं आक्सीजन प्रदान कर रहे हैं।